इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी TCL ने भारत में Smart TV ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर का ऐलान किया है, जिसमें Jan ART sale के तहत ग्राहक Amazon पर टीसीएल के ढेरों स्मार्ट टीवी पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। TCL Days Sale 28 जनवरी से लाइव हो गई है और यह 31 जनवरी तक चलेगी।


ऐमजॉन पर लगी इस सेल के दौरान आप TCL के 32 इंच, 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच मॉडल में अलग-अलग सीरीज के Smart TV रेंज पर 50 पर्सेंट तक की छूट पा सकते हैं। इसके साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर भी है। ऐसे में आप अगर ढेर सारी खूबियों से लैस स्मार्ट टीवी कम दाम में खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बेस्ट डील के बारे में बताने जा रहे हैं।


TCL 32S6500FS Smart HD LED TV
टीसीएल डेज सेल के दौरान 32 इंच के इस धांसू टीवी को आप महज 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट ऐंड्रॉयड एलईडी टीवी में इंटिग्रेटेड स्पीकर बॉक्स, 8 जीबी स्टोरेज और क्वॉड कोर प्रोसेसर लगा है। बिल्ट-इन गूगल वॉयस सर्च, क्रोमकास्ट और गूगल प्ले स्टोर के साथ इस डिवाइस में एनर्जी एफिशियंसी बढ़ाने के लिए ऑटो पावर ऑफ और स्लीप टाइमर जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

TCL 43P30(43S6500FS) Android Smart TV
TCL Days Sale में आप 43 इंच के इस ऐंड्रॉयड स्मार्ट टीवी को ऐमजॉन पर महज 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस धांसू टीवी में बिल्ट-इन नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम, हॉटस्टार और यूट्यूब ऐप्स के साथ ऐंड्रॉयड-सर्टिफाइड स्मार्ट टीवी ऑप्टिमम व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए माइक्रो डिमिंग और एचडीआर डिस्प्ले भी दिया गया है। डिवाइस में स्पोर्ट्स मोड भी है, जो पिक्चर और साउंड को ऑप्टिमाइज करता है और दर्शकों को लाइव-ऐक्शन स्पोर्ट्स इवेंट की एक इमर्सिव फीलिंग देता है। टीसीएल के इस धांसू टीवी में डॉल्बी ऑडियो, स्टीरियो सराउंडिंग साउंडबॉक्स स्पीकर, गूगल वॉइस सर्च और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट भी है।


TCL 43P615 Ultra HD 4K Smart TV
28-31 जनवरी तक चल रही इस सेल में टीसीएल का यह धांसू 4के स्मार्ट टीवी डिस्काउंट के बाद महज 25,999 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्ट ऐंड्रॉयड 4के अल्ट्रा एचडी टीवी में पी615 सीरीज सर्टिफाइड ऐंड्रॉयड ओएस, गूगल प्ले स्टोर और 5000+ ऐप्स हैं। 43 इंच के डिवाइस में डायनामिक कलर एनहांसमेंट, माइक्रो डिमिंग और बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंस जैसे फीचर्स भी हैं।


TCL 50P615 4K Android TV
टीसीएल डेज सेल में आप 50 इंच के इस ऐंड्रॉयड टीवी को डिस्काउंट के बाद महज 33,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी में कलर एक्स्पेंशन और डॉल्बी ऑडियो के साथ लेटेस्ट ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम लगा है। साथ ही यह टीवी टीसीएल के ऑल-इन-वन एआई प्लेटफॉर्म, एआई-इन से जुड़ा है, जो यूजर्स को टीवी के साथ-साथ अन्य कनेक्टेड डिवाइस पर कंट्रोल प्रदान करता है।


TCL55P615 4K UHD Android TV
ऐमजॉन पर चल रही टीसीएल डेज सेल में आप 55 इंच के इस ऐंड्रॉयड टीवी को डिस्काउंट के बाद महज 38,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी में बिल्ट-इन वॉयस-एक्टिवेटेड कंट्रोल के साथ क्लियर मोशन रेट (सीएमआर) तकनीक भी है, जो क्रिस्टल-क्लियर व्यूइंग एक्सपीरियंस सुनिश्चित करने के लिए फास्ट-पेस, ऐक्शन से भरपूर शो या मूवी देखते हुए मोशन ब्लर को कम करने में मदद करता है। यह टीवी 4के एचडीआर डिस्प्ले के साथ 3 साल की मैन्युफैक्चरर वॉरंटी और डॉल्बी ऑडियो के साथ भी आता है।


TCL 55P715 4K UHD Android TV
टीसीएल डेज सेल में आप कंपनी के 55 इंच के इस स्मार्ट टीवी को महज 43,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस अल्ट्रा एचडी टीवी में फुल-स्क्रीन डिजाइन और डायनामिक कलर एन्हांसमेंट है। यह टीसीएल एआई-इन और हैंड्स-फ्री वॉइस कंट्रोल से भी लैस है। इसके अलावा, यह डिवाइस स्मार्ट होम इंटरकनेक्टिविटी के साथ आपके घर के रिमोट कंट्रोल का काम करता है, जिसमें लाइट्स को डिम करना, रोबोट वैक्यूम को कमांड देना, थर्मोस्टैट सेट करना समेत अन्य काम हैं। इस टीवी में कई और फीचर्स भी हैं।


TCL 50C715 QLED Android TV
ऐमजॉन पर चल रही टीसीएल डेज सेल में आप टीसीएल 50C715 क्यूएलईडी एंड्रॉयड टीवी डिस्काउंट के बाद महज 48,999 रुपये में खरीद सकते हैं। टीसीएल सी715 क्यूएलईडी टीवी में बिलियन क्वांटम डॉट नैनोक्रिस्टल्स शामिल हैं, जो इंडस्ट्री-लीडिंग 93% + कलर गैमट और ब्राइटनेस के लिए तस्वीरों की वाइब्रंसी को बढ़ाते हैं। यह टीवी डॉल्बी विजन और ऑडियो से लैस है और इसमें आईपीक्यू इंजन के साथ 10+ हाई डायनेमिक रेंज भी है, जो डिस्प्ले इफेक्ट को बेहतर बनाने के लिए एआई के माध्यम से डिस्प्ले सीन आइडेंटिफिकेशन को कंडक्ट करता है। यह टीवी टीसीएल एआई-इन तकनीक से लैस है।

Source : Agency